मात्र 5 साल की उम्र में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम दर्ज करा चुकी डेराबस्सी की नन्ही कलाकार; भव्य शर्मा। कलर्स टीवी शो उडाड़ियाॅ मे नजर आयेंगी

 मात्र 5 साल की उम्र में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम दर्ज करा चुकी शहर की नन्ही कलाकार; भव्य शर्मा। कलर्स टीवी शो उडाड़ियाॅ  मे नजर आयेंगी


 डेराबस्सी भव्या शर्मा नन्ही कलाकार उम्र मात्र 5 वर्ष हिंदी और पंजाबी फिल्मों में नजर आ रही है। डेराबस्सी स्थित स्टार अकैडमी से भव्य शर्मा पिछले काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। अधिक जानकारी देते हुए स्टार अकैडमी से प्रिया सिंह ने बताया कि भव्य शर्मा ने इतनी कम उम्र में ही 20 के करीब पंजाबी गीतों में अभिनय कर लिया है।

 इसके अलावा पंजाबी फिल्मों में भी वह नजर आ रही हैं। कलर्स टीवी के सीरियल उडाड़ियाॅ  में भी भव्य शर्मा का अहम रोल है। एमी विर्क की आने वाली फिल्म `बाजरे दा सिट्टा ` में भी भव्य शर्मा एक अहम भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म `जर्सी` में भी भव्य शर्मा का एक अच्छा रोल देखने को मिलेगा। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म `हम दो हमारे दो` में भी भव्य शर्मा ने अभिनय किया है। साथ ही इस फिल्म में एकेडमी के कई अन्य बाल कलाकारों ने भी काम किया है।

 डेराबस्सी की रहने वाली इस नन्ही कलाकार की एक अन्य फिल्म जुग `जुग जियो `जिसमें मेन लीड पर वरुण धवन है में  भी दिखाई देंगी . इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म `चंडीगढ़ करे आशिकी `में भी भव्य शर्मा काम कर रही है। इसके अलावा भव्य ने जियो तथा पायनियर कंपनियों के विज्ञापन भी किए हैं।

 
इस नन्ही कलाकार के पीछे उनके माता रीना और पिता सतीश का बहुत बड़ा योगदान है। साथ ही स्टार अकैडमी से प्रिया सिंह और अंजलि आस्था द्वारा इस नन्ही कलाकार की एक्टिंग और डांस को निखारने में एक अहम भूमिका है। 

स्टार अकेडमी ट्रायसिटी की पहली ऐसी अकेडमी है जिसमें डांस, ऐक्टिंग , सिगिग के साथ साथ  फिल्म , सीरियल और रियलिटी शो में शोहरत हासिल कर रखा है । 15 जुलाई 2012 मे इसी अकेडमी ने डेराबस्सी में अपनी नीव रखी थी और आज कई क्षेत्रों में बच्चों को सिखा रही है। इस अकेडमी के कई बच्चे मुम्बई के कलाकारों को टक्कर देकर आगे निकल रहे हैं, चाहे वो फिल्म हो ,सिरियल या रियलिटी शो। ये सब सम्भव है क्योंकि अकेडमी की डायरेक्टर प्रिया सिंह जिनकी बेटी अंजली आस्था भी एक बहुत अच्छी एक्टर हैं,  वो कई टीवी शो और फिल्म में काम कर चुकी है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ