निर्देशक सोनू खत्री की दो फिल्मो की शानदार लॉन्चिंग, निरहुआ और अम्रपाली की होगी सुपरहिट जोड़ी

 निर्देशक सोनू खत्री की दो फिल्मो की शानदार लॉन्चिंग, निरहुआ और अम्रपाली की होगी सुपरहिट जोड़ी



भोजपुरी फिल्म जगत में भोजपुरी सिनेमा को विश्व पटल पर पहली बार शूटिंग करने वाले पहले निर्माता निर्देशक सोनू खत्री एक बार फिर से दो बड़ी मेगा बजट की फिल्मो की शूटिंग करने जा रहे है,जिसके निर्देशक वो खुद ही है।


जी हां,रंजीत सिंह फ़िल्म क्रियेशन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी "निरहुआ चलल लंदन 2"और "हनुमान की गली" की शानदार लॉन्चिंग बीते रात मुम्बई के प्रसिद्ध होटल जे डब्लू मैरियेट में धूम धाम से सम्पन्न किया गया है।इस मौके पर उपस्थित जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ने सबसे पहले इस वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए मीडिया से कहा"कि 2022"की यह मेरी पहली है जिसे इतने बेहतरीन ढ़ंग से मुहूर्त किया गया है।उन्होंने निर्देशक सोनू खत्री के बारे में तारीफ करते  हुए कहा कि यह मेरी उनके साथ दूसरी और तीसरी फिल्म होगी पहली फ़िल्म"निरहुआ चले लंदन"किया था,जिसकी शूटिंग विदेशों में की गई थी।यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही ।


वही अभिनेत्री अम्रपाली दुबे ने कहा कि "यह फ़िल्म एक बेहरीन सब्जेक्ट वाली फ़िल्म है जिसके कंटेन्ट काफी अच्छी है,निर्देशक सोनू खत्री के एक सफल और सुलझे हुए फ़िल्म निर्माता निर्देशक है।उनके साथ फ़िल्म करके अच्छा लगता हैं। बरहाल फ़िल्म के निर्माता रंजीत सिंह है ,निर्देशक सोनू खत्री कार्यकारी निर्माता अरुण केसी है ।


फ़िल्म के मुख्य कलाकार है दिनेश लाल यादव निरहुआ ,अम्रपाली दुबे,शिल्पा पोखरेल, देव सिंह ,अनूप अरोरा ,अशी तिवारी है।


गौरतलब है कि बन रही दोनों फिल्मो की शूटिंग अप्रैल-मई में लंदन के रमणीय जगहों पर होने की उम्मीद है।


फिलहाल फ़िल्म का प्रि प्रोडक्शन का कार्य शुरू गया है।


बताते चले कि सोनू खत्री भोजपुरी सिनेमा के बेहरीन फ़िल्म मेकर्स में एक  है जिनकी फिल्मो को दर्शक खूब प्यार देते है। सोनू खत्री के पीआरओ सोनू निगम ने बताया कि उनकी कई फिल्में रिलीज को तैयार है जिसमे शिव शंभु  शामिल है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ