डेलबर आर्या की पहली चर्चित फिल्म जल्द आएगी दर्शकों के सामने !

 डेलबर आर्या की पहली चर्चित फिल्म जल्द आएगी दर्शकों के सामने !




 जन्म से भले ही जर्मन-फारसी पृष्टभूमि की हो डेलबर आर्या लेकिन वह एक बार फिर पंजाबी दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। प्रशंसक पहले से ही गुरु रंधावा के प्रसिद्ध वीडियो "डाउनटाउन" में उनकी उपस्थिति को पसंद कर चुके हैं और अब वह मनमोहन सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म पी.आर. में हरभजन मान के साथ अपने बड़े डेब्यू के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।



डेलबर की पहली फिल्म "पी.आर." 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं, "मैं खुद को खुशनसीब महसूस करती हूँ कि मेरा पहला पंजाबी प्रोजेक्ट प्रसिद्ध गायक गुरु रंधावा के साथ शुरू हुआ और अब मैं पंजाबी फिल्म के महान अभिनेता हरभजन मान जी के साथ अपने फ़िल्मी सफर को आगे बढ़ा रही हूँ। मैं अपने डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रही थी और अब जब यह हो रहा है तो मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना अपार प्यार बरसाएंगे।"



डेलबर के फैशन सेंस और आकर्षक लुक्स को उनके सोशल मीडिया पर हजारों प्रशंसकों ने पसंद किया है। हमने "डाउनटाउन" वीडियो में डेलबार के नृत्य और अभिनय प्रतिभा की एक झलक देखी थी और वह अपने सोशल मीडिया पर कलात्मक कौशल की झलक भी देती है।



साथ ही, डेलबर ने जिमी शेरगिल के साथ एक और पंजाबी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जिसकी रिलीज़ की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। साथ ही कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ डेलबर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ