म्यूजिक इंडस्ट्री के बाकमाल गायकों की आवाज़ में फिल्म 'लवर' के गीतों का लुफ्त उठाएं; 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म

 म्यूजिक इंडस्ट्री के बाकमाल गायकों की आवाज़ में फिल्म 'लवर' के गीतों का लुफ्त उठाएं; 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म




 प्रेम गीत अपने मनभावन एहसास के साथ हमारे जीवन को और अधिक सुनेहरा बनाते हैं। इस चलन को जारी रखने के लिए, गीत MP3 ने अपनी आने वाली गुरी और रौनक जोशी स्टारर फिल्म 'लवर' के ऐसे ही दो खूबसूरत गाने हमारे साथ साझे किए हैं। फिल्म के गाने अलग-अलग भावनाओं को परिभाषित करेंगे कि कैसे एक प्रेमी प्यार में पूरी तरह से डूब जाता है।




केवी ढिल्लों द्वारा निर्मित फिल्म लवर्स 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो प्यार के पागलपन को एक सच्ची परिभाषा देने के लिए, फिल्म 'लवर' का दूसरा गीत हाल ही में रिलीज़ किया गया था, जिसने दर्शकों को प्यार की भावनाओं में बहकाया। आगे बढ़ते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने अन्य ख़ूबसूरत ट्रैक भी साझे करेंगे।




ट्रैक्स के इस खूबसूरत होने का एक विशेष कारण यह है की इन्हें संगीत उद्योग के कई प्रसिद्ध गायकों; आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, नूरान सिस्टर्स, सचेत टंडन, असीस कौर, और जस्स मानक ने अपनी आवाज़ दी है जिनके शब्द बब्बू, जस मानक और लव लोहका द्वारा लिखे गए हैं। संगीत शैरी नेक्सस, स्निपर और रजत नागपाल द्वारा तैयार किया गया है।




साल की सबसे बड़ी प्रेम कहानी पेश करते हुए, निर्माता, केवी ढिल्लों ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “यह फिल्म हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है, और इस फिल्म को पहले से ही मिल रही प्रशंसा ने आपके सपने को सच कर दिया है। साथ ही, इससे हमारा आत्मविश्वास और मजबूत हुआ है। हमें पूरा यकीन है कि हम जो गाने दे रहे हैं, वे अपना जादू हर तरफ फैला देंगे।”




1 जुलाई 2022 को रिलीज़ हो रही है 'लवर'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ