चल जिंदिये' फिल्म का नया गीत 'पिगल गई' हुआ रिलीज़; 24 मार्च 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म

 'चल जिंदिये' फिल्म का नया गीत 'पिगल गई' हुआ रिलीज़; 24 मार्च 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म



चंडीगढ़, 13 मार्च 2023: फिल्म 'ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिये' का नया गाना "पिगल गई" रिलीज़ हो गया है, जो एक महिला की अनछुई भावनाओं को साझा करता है। घैंट बॉयज़ एंटरटेनमेंट और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट ने फिल्म प्रस्तुत की है और हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थीटे द्वारा निर्मित, मजबूरी में एक विदेशी भूमि में रहने वाले उन् सभी लोगों की वास्तविक भावनाओं को दर्शाती है।


ज्योतिका टांगरी की आवाज़ से आपका दिल खुशाल हो जायेगा जो इस गीत के ज़रिये आपको एक दिल की उस भावना से रूबरू करवाएगा जिसके दिल में किसी के आने से ख़ुशी और प्यार की उम्मीद जगती है इतना ही नहीं, इस गीत में एक महिला के दिल को खूबसूरती से अंकित किया गया है। गाने के बोल हरिंदर कौर ने लिखे हैं और संगीत गुरमोह द्वारा दिया गया है, गाने के बोल बताते हैं कि कैसे दिल की बंजर ज़मीन पर प्यार का एक बीज बोया जाता है जो उसके सारे दर्द को हमेशा के लिए दूर कर देता है।


फिल्म में नीरू बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, कुलविंदर बिल्ला, रूपिंदर रूपी, जस्स बाजवा और अदिति शर्मा सहित एक बड़ी और निपुण स्टारकास्ट है, जो प्रत्येक वास्तविकता से जुड़कर अलग-अलग कहानियों का खुलासा करती है जिहने कई लोग वास्तव में जी रहे हैं। फिल्म का संगीत वेहली जनता रिकॉर्ड्स लेबल के तहत निर्मित किया गया है, और फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर राजू सिंह द्वारा रचित है। फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन दुनिया भर में ओमजी स्टार स्टूडियोज़ द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म उन भावनात्मक बंधनों और दोस्ती की झलक दिखाती है जो अजनबियों को अलग-अलग क्षेत्रों में जोड़ती हैं।


फिल्म 'ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिये' 24 मार्च 2023 को रिलीज़ होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ