सोनी सब के बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो शो ‘बालवीर’ ने ज्यादा ऐक्शन और रोमांच के साथ की वापसी

 

सोनी सब के बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो शो ‘बालवीर’ ने ज्यादा ऐक्शन और रोमांच के साथ की वापसी

सोनी सब के बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो शो ‘बालवीर’ ने ज्यादा ऐक्शन और रोमांच के साथ की वापसी 


~ अपने चहेते सुपरहीरो देव जोशी के नए सीजन में नई कहानी और नए किरदारों के साथ फिर से लौटने की खबर से प्रशंसक बेहद खुश हैं, इस शो का प्रसारण 18 मार्च से हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे, 

सिर्फ सोनी सब पर शुरू हो रहा है ~


मुंबई : 14 मार्च 23 

प्रेस नोट :


सोनी सब एक बार फिर प्रशंसकों की पसंदीदा फ्रैंचाइज़ी ‘बालवीर’ को लेकर आ रहा है। अब ढेर सारे रोमांच से भरपूर रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए। एक खोई हुई पहचान, अटूट दृढ़ संकल्‍प और अपने प्रियजनों की रक्षा करने की वचनबद्धता के साथ दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कैसे भारत का सबसे चहेता सुपरहीरो घोर पतन से विजयी बनकर उभरता है! देव जोशी एकदम नए सीजन में फिर यह आइकॉनिक किरदार निभाने के लिए वापसी कर रहे हैं। इस बार शो में पहले से कहीं ज्‍यादा ऐक्‍शन एवं ड्रामा होगा। इस शो में देव जोशी के अपोजिट अदिति सनवाल भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। पारिवारिक मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए जो सभी आयु के लोगों को पसंद आए, सोनी सब प्रशंसकों की पसंदीदा सीरीज को दोबारा लाने के लिए उत्‍साहित है। शानदार विजुअल इफेक्ट्स और धमाकेदार स्टंट्स के साथ, ‘बालवीर’ का यह नया संस्करण अपनी दिलचस्प कहानी, मनमोहक सेट्स और उम्‍दा अभिनय से अपने दर्शकों को रोमांचित करेगा ।


शो का नया सीज़न बालवीर पर केंद्रित है जो एक 24 वर्षीय सुपरहीरो है और यह सीज़न अपने पुराने सीजन से बिल्‍कुल अलग होगा क्योंकि इस बार बालवीर की निजी यात्रा और उसकी जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। इस सीजन में, बालवीर अपनी शक्तियों और यादों से वंचित है और एक आम लड़के ‘वीर’ की जिंदगी जीने के लिए मजबूर है और यह सीज़न बालवीर द्वारा अपनी पहचान को दोबारा प्राप्त करने के इर्दगिर्द है। आइए, बालवीर के सफर में उसके साथ जुड़े जहाँ वह एक बार फिर एक महान सुपरहीरो बनकर उभरता है। दुगने ऐक्शन और दिलचस्प ड्रामा के साथ, बालवीर का यह पुनर्जीवन सभी उम्र के लोगों एवं फैंस के लिए एक देखने लायक प्रस्‍तुति है। 


प्रतिक्रियायें : 


नीरज व्यास, बिज़नस हेड, सोनी सब ने बालवीर के लॉन्च पर कहा, 

“बालवीर एक ऐसी फ्रेंचाइज़ी है जिसने हमेशा हमारे दर्शकों का दिल जीता है और दर्शकों की भारी मांग पर, हम बड़े उत्साह के साथ लोगों की इस पसंदीदा सीरीज को एक नए सीज़न के साथ वापस ला रहे हैं । टेलीविजन पर एक सबसे सफल सुपरहीरो सीरीज के साथ, यह शो हर आयु के लोगों का मनोरंजन करता है और इसके माध्यम से हमने एक बेहतरीन कहानी को लोगों तक पहुंचाना जारी रखा है जो हमारे दर्शकों के दिलोदिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ती है। ”


एक बार फिर से बालवीर की भूमिका निभाने जा रहे देव जोशी ने कहा, 

“बालवीर का किरदार निभाकर मेरी ज़िंदगी ही बदल गई है । ऐसे आइकॉनिक किरदार को जीवंत करना और युवा दर्शकों से इस तरह से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है । हमारे शो की ऐसी वापसी से हम बहुत ही उत्साहित हैं और इस शो का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है । बालवीर का किरदार बस एक हीरो तक सीमित नहीं है , वह उन सभी गुणों को दर्शाता है जो हम सबको अपने अंदर लाना चाहिए, जैसे साहस, करुणा और निस्वार्थ भाव। सोनी सब ने हमेशा से रोचक कहानियों पर ध्यान दिया है और हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आयें हैं। और बालवीर निश्चित रूप से एक ऐसा शो है जो कई लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। मैं आभारी हूं कि जनता की मांग पर सोनी सब इस अभूतपूर्व शो को वापस ला रहा है, जिसे हर उम्र के लाखों दर्शकों ने पसंद किया है।” 


और अधिक जानने के लिए ‘बालवीर 3’ देखिए, 18 मार्च से हर शनिवार और रविवार, शाम 7 बजे, 

सिर्फ सोनी सब पर



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ