सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में सुकन्‍या सुर्वे निभायेंगी मनोज वागले की पुरानी प्रेमिका का किरदार

 सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में सुकन्‍या सुर्वे निभायेंगी मनोज वागले की पुरानी प्रेमिका का किरदार 

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में सुकन्‍या सुर्वे निभायेंगी मनोज वागले की पुरानी प्रेमिका का किरदार


सोनी सब का ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्‍से’ एक विचारोत्‍तेजक फैमिली ड्रामा है, जिसने अपनी जैसी लगने वाली कहानियों और दिलचस्‍प किरदारों के साथ दर्शकों के दिल जीते हैं। ‘वागले की दुनिया’ में एक मध्‍यम वर्गीय परिवार की कहानी दिखाई गई है और दिल को छू लेने वाले कुछ पलों के साथ उनके दैनिक संघर्षों को उजागर किया गया है। इस शो ने दो सालों का सफर सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। इस दौरान दर्शकों ने इसकी कहानी में कई ट्विस्‍ट्स देखे और इसके सभी किरदारों का विकास हुआ है। ‘वागले की दुनिया’ की कहानी को दिलचस्‍प बनाने में इसके सभी किरदारों की महत्‍वपूर्ण भूमिका रही है और मनोज वागले (विपुल देशपांडे) की एंट्री के बाद से वागले परिवार में हाई वोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। 


सुकन्‍या सुर्वे इस शो में मनोज वागले की पुरानी प्रेमिका- विद्या कुलकर्णी के रूप में जुड़ने जा रही हैं। विद्या कुलकर्णी एक तलाकशुदा महिला है और अपने बेटे की मदद से एक बुरी शादीशुदा जिंदगी से बाहर निकल पाई है। वह एक और मजबूत महिला किरदार के रूप में शो से जुड़ रही है, जो हिम्‍मती, आगे रहने वाली और अपनी भावनाओं को लेकर ईमानदार है। उसने अपनी जिंदगी में काफी मुश्किल समय देखा है और उससे उसने यही सीखा है कि दूसरों पर भरोसा करने के बजाय हमेशा खुद पर यकीन करो। शो में उसकी एंट्री वागले परिवार की जिंदगी में एक निर्णायक कारक होगी और उसके आने से मनोज के अतीत के कुछ गहरे राज खुलेंगे। 


सुकन्‍या सुर्वे ने अपने किरदार और सोनी सब के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुये कहा, “विद्या कुलकर्णी एक मजबूत महिला है, जिसका अतीत काफी दु:खद रहा है। अपने मुश्किल समय से उबरने के बाद वह जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना सीख रही है। उसकी कहानी के साथ कई महिलायें जुड़ाव महसूस कर सकती हैं और यह किरदार उन अनदेखे दुर्भाग्‍यों को उजागर करता है, जिसका सामना हमें करना पड़ता है। वागले परिवार को फिर से एक करने में भी विद्या एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभायेगी, क्‍योंकि उसकी उपस्थिति मनोज के निरंतर गुस्‍सैल स्‍वभाव को शांत करेगी। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को विद्या में अपना अंश दिखेगा और वह जैसी है, वे उसे वैसे ही स्‍वीकार करेंगे। मैं सोनी सब के साथ पहली बार काम कर रही हूं और एक ऐसे चैनल का हिस्‍सा बनकर मुझे बहुत गर्व हो रहा है, जिसके द्वारा प्रगतिशील कहानियों और दमदार किरदारों को दिखाया जाता है। इस शो में अभिनय करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।”


सोनी सब अच्‍छे कंटेंट को प्रस्‍तुत करने वाला एक अग्रणी चैनल है और तेजी से बदल रही टेलीविजन इंडस्‍ट्री में लगातार आगे बना हुआ है। इस चैनल की जड़े अच्‍छे मूल्‍यों से जुड़ी हुई हैं और इसके शो की दमदार महिला किरदारों ने समाज में कई लोगों को सशक्‍त बनाया है।  


देखते रहिये ‘वागले की दुनिया : नई पीढ़ी नये किस्‍से’, हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ