पटियाला सीट से महारानी प्रणीत कौर के मुकाबले का कोई उम्मीदवार नहीं - संधू

 पटियाला सीट से महारानी प्रणीत कौर के मुकाबले का कोई उम्मीदवार नहीं - संधू



 जीरकपुर--भाजपा प्रत्याशी महारानी प्रणीत कौर के पक्ष में चुनाव प्रचार तेज करते हुए विधानसभा क्षेत्र चुनाव प्रभारी एसएमएस संधू ने जीरकपुर में कई सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने श्री हनुमान जयंती पर खाटू सियाम मंदिर बलटाना और पाइन होम ढकोली में भक्तों के दर्शन किये। इस मौके पर उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर का उद्घाटन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति और नेतृत्व के कारण ही संभव हो सका है। क्योंकि मोदी जी हर धर्म का सम्मान करते हैं। संधू ने कहा कि वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि उन्होंने अपने जीवनकाल में 2 ऐतिहासिक क्षण देखे, एक श्री राम मंदिर का उद्घाटन और दूसरा श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर का उद्घाटन, जो सिख समुदाय की लंबे समय से चली आ रही मांग थी।  इस प्रकार मोदी जी ने हर धर्म का सम्मान सुनिश्चित किया है। इसके अलावा चिनार होम और बॉलीवुड हाइट्स-2 में सभाओं को संबोधित करते हुए श्री संधू ने कहा कि हर दिन बड़ी संख्या में लोगों का दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल होना यह साबित करता है कि नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता हासिल कर रहे हैं। इसी स्नेह का असर महारानी प्रणीत कौर को मिल रहा है। लोग महारानी साहिबा की जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भुजाएं मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हर एक को प्रणीत कौर को अपना एक एक बहुमूल्य वोट देकर ईमानदार सोच को आगे लाने में भूमिका निभानी चाहिए ताकि हलके के काम आसानी से हो सके।



  उन्होंने कहा कि अभी तक जिस भी राजनीतिक दल ने अपने प्रत्याशी की घोषणा की है, कोई भी प्रत्याशी महारानी प्रणीत कौर के मुकाबले में नहीं है क्योंकि महारानी साहिबा की कार्यशैली का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।

 इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता एकता नागपाल, अंकुश उप्पल, अमित भार्गव, वरिंदर सिंघल, राम गोपाल, अशोक बेरी, ओम प्रकाश, रूबल गोयल, नवजोत जिंदल, गोपाल मंडल, राकेश जिंदल, सुनीता राणा, मणि गोस्वामी, डॉ. वनीत कपूर काफी संख्या में समर्थक मौजूद थे|


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ