हलका प्रभारी दीपेंद्र सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में डेराबस्सी में डॉ. गांधी द्वारा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

डेराबस्सी में डॉ. गांधी द्वारा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

 स्वयं लड़े विधानसभा चुनाव से अधिक जोर लगाऊंगा - दीपेंद्र ढिल्लों
कांग्रेस ही डटकर मुकाबला कर मोदी सरकार को हरा सकती है - डॉ. गांधी
 
डेराबस्सी में डॉ. गांधी द्वारा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन


 डेराबस्सी, कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. धर्मवीर गांधी के पक्ष में आज डेराबस्सी में हलका प्रभारी दीपेंद्र सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में एक विशाल सभा में बरवाला रोड पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इसके बाद उन्होंने पवित्र राम तलाई के भी दर्शन किये और भगवान श्री राम जी का आशीर्वाद लिया।
 इस मौके पर बड़ी संख्या में पहुंचे पंचों, सरपंचों, पार्षदों और गणमान्य लोगों ने जनसभा के दौरान डॉ. गांधी को डेराबसी विधानसभा क्षेत्र से बड़ी बढ़त मिलने का भरोसा दिलाया।  संबोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह ढिल्लों ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमें डॉ. गांधी के रूप में एक ईमानदार उम्मीदवार मिला है।  उन्होंने पार्टी का समर्थन करने और दूसरों को प्रेरित करने की अपील करते हुए कहा कि आज देश में लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता और संविधान को खत्म करने की साजिशें हो रही हैं।  इसलिए देश को बचाने के लिए भाजपा सरकार को बदलना होगा और यह काम आज केवल कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है।  उन्होंने कहा कि अकाली दल और बीजेपी तीसरे-चौथे नंबर पर आने की लड़ाई में हैं, जबकि आम आदमी पार्टी 2 साल में ही अपना विश्वास खो चुकी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह कांग्रेस को निर्वाचन क्षेत्र से बड़ी बढ़त के साथ आगे ले जाएंगे और स्वयं लड़े विधायक चुनाव से भी अधिक जोर लगाएंगे। 
डेराबस्सी में डॉ. गांधी द्वारा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन


 हजारों कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के गणमान्य लोगों की मौजूदगी में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद डॉ. धर्मवीर गांधी ने कहा कि यह चुनाव देश का ऐतिहासिक चुनाव है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के तानाशाही और जनविरोधी राज्य  को सिर्फ कांग्रेस ही चुनौती दे सकती है। इसलिए आज कांग्रेस को मजबूत करना जरूरी है।  उनके पिछले कार्यकाल में किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए दावा किया गया कि उनका पांच साल का काम ही महारानी प्रणीत कौर के बीस साल के काम पर भारी है। उन्होंने कहा कि 25 करोड़ में से 13 करोड़ फर्नीचर, शौचालय, स्कूलों में विद्यार्थियों के बैठने के लिए आरओ सिस्टम पर खर्च किए गए और करीब 40 गांवों में सांझा श्मशान घाट बनवाए गए और जातिगत व धार्मिक भेदभाव मिटाकर भाईचारे का संदेश दिया।

डेराबस्सी में डॉ. गांधी द्वारा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन


इस अवसर पर नगर परिषद जीरकपुर के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों, पार्षद जसप्रीत सिंह लक्की, बंटी राणा, चमन सैनी, डॉ सुनील राणा, रामदेव शर्मा, भूपिंदर शर्मा, शिवानी गोयल, अमरीक सिंह मलकपुर, जरनैल सिंह झरमारी, आशु महेंद्रू, बुद्ध राम धीमान,सतनाम सिंह, सुरिंदर सिंह सरसीनी, कुलवंत सिंह ज़िला परिषद मेंबर, सरपंच बलिहार सिंह बल्ली, अंकित जैन, हर्ष ऋषि, हनी पंडित यूथ प्रधान, करनैल सिंह प्रधान हंडेसरा, सुरिंदर सिंह ब्लॉक समिति चेयरमैन, जिंदर तुर्का, मास्टर मोहन राणा लालड़ू, सियो पाल राणा, दीपक लांबा और बड़ी संख्या में पंच, सरपंच मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ