भाजपा ने लालडू , डेराबस्सी और ढकोली में चुनाव कार्यालय खोलें।

 




डेरा बस्सी

 पटियाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार महारानी प्रणीत कौर के चुनाव कार्यालयों का डेराबस्सी क्षेत्र में उद्घाटन किया गया।  इस अवसर पर पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष  बीबा जैनदर कौर ने चुनाव प्रभारी एसएमएस संधू की देखरेख में लालडू , डेराबस्सी और ढकोली में चुनाव कार्यालयों का रिबन काटकर उद्घाटन किया।



  उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आने वाला समय स्वर्णिम होगा। साफ है कि केंदर में मोदी सरकार दोबारा सत्ता पर काबिज हो रही है और पटियाला सीट बीजेपी के खाते में जा रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से एकजुट होकर काम करने की अपील की।  किसानों के पक्ष में बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार हमेशा किसान समर्थक रहा है और आगे भी रहेगा। इस मौके पर एसएमएस संधू ने जयइंदर कौर का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव प्रचार में सबसे आगे है, बाकी पार्टियां तो अब तक अपने दफ्तर तक नहीं खोल पाईं।

 उन्होंने आश्वासन दिया कि महारानी साहिबा डेराबस्सी हलके से बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करेंगी।  इस अवसर पर एडवोकेट मुकेश गांधी, रवीन्द्र वैष्णव, अमन राणा, देव राणा ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा पूरी तरह से एकजुट है और उसके सभी नेता व कार्यकर्ता अपने बूथों पर पूरी लगन से काम कर रहे हैं।  इसके बाद में बीबा जयिंदर ने डेराबस्सी के बाजार में पैदल चलकर शहरवासियों से अपील की और लोगों ने भी उनका सम्मान करते हुए उन्हें वोट देने का आश्वासन दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ