नूरां सिस्टर्स की जुगलबंदी ने माहौल सूफियाना बनाया

 नूरां सिस्टर्स की जुगलबंदी ने माहौल सूफियाना बनाया



 डेराबस्सी में श्री विश्वकर्मा प्रचार कमेटी, डेराबस्सी की ओर से 21वां श्री विश्वकर्मा मेले के आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नूरां सिस्टर्स माहौल पूरा सूफियाना कर दिया।

जयोति नूरां और सुल्तान नूरां बहनो की जोड़ी ने कई सूफी तरानो के अलावा बॉलीवुड के सुपरहिट गीत भी गए। गीत दर्शकों, खासकर युवाओं के सिर चढ़कर बोली।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई।

मेले में रियल इस्टेट में अहम योगदान के लिए कालोनाइजर ऑर्बिट डेवलपर्स के डायरेक्टर पीएस ग्रेवाल को हलका विधायक एनके शर्मा द्वारा श्री विश्वकर्मा बेस्ट अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

पीएस ग्रेवाल ने आयोजकों को हर संभव सहायता देने का ऐलान किया। इससे पहले विश्वकर्मा पूजन से मेले की शुरुआत विशेष मेहमान डेराबस्सी कौंसिल के पूर्व प्रधान हरजिंदर रंगी ने की। उन्होंने विश्वकर्मा दिवस की बधाई देते हुए विश्वकर्मा जी के आदर्शों का जीवन में अनुसरण करने की अपील की।

 
 हलका विधायक एनके शर्मा ने भी अपनी ओर से वित्तीय मदद का ऐलान किया। इससे पहले विश्वकर्मा पूजन के अलावा विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया।

विश्वकर्मा कमेटी के चेयरमैन पवन धीमान ने बताया कि मेले दौरान गायकों में हितेश शर्मा, मानव गीत सिंह गिल ने अपनी गीतों से समां बांधा जबकि नूरा सिस्टर्स के आते ही पब्लिक को नियंत्रण में रखना पुलिस समेत आयोजकों के लिए मुश्किल हो गया। देर शाम तक लोगों ने रंगा रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का खूब आनंद लिया। इस अवसर पर हरजिंदर सिंह रंगी, मनोज राजपूत,
रमेश राणा, तजिंदर कपिल,  टोनी राणा, सुशील धीमान, सुरेश शारदा,नरिंदर धीमान, मनजीत सिंह मलिकपुर जिला युवा अध्यक्ष,गुरदर्शन सिंह सैनी, गुरइकबाल सिंह पूनिया, रविंदर सिंह रवि भांखरपुर, राजिंदर सिंह ईसापुर, कुलदीप सिंह रंगी,हरविंदर सिंह पिंका  नरिंदर धीमान, सुशील और राजेश नारायण,टोनी शारदा और युवा नेता टिम्मी  पूनिया समेत अन्य नेता मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ