छत्तीसगढ़ी फिल्म `घर परिवार` रिलीज के लिए तैयार। फिल्म में मधुर संगीत और बढ़िया लोकेशन देखने को मिलेगी

 



एन माही फिल्म्स प्रोडक्शन के संचालक श्री मोहित कुमार साहू जी और निर्देशक गौरांग त्रिवेदी जी बहुत जल्द अपनी नई छत्तीसगढ़ी फिल्म `घर परिवार` लेकर आ रहे है। यह फिल्म एक से बढ़कर एक सुंदर लोकेशन मैं बनाई गई है और इस फिल्म के गाने एक से बड़कर एक है।  जीत शर्मा की बतोर मुख्य भूमिका मैं पहली फिल्म हैं जिनका साथ दी हैं छत्तीसगढ़ की मुस्कान साहू ने , जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के निर्माता है मोहित कुमार साहू जी और निर्देशक है गौरांग त्रिवेदी जी इस फिल्म मैं संगीत दिए है सुनील सोनी जी ने और और कहानी है अनुपम भार्गव जी का। कैमरामैन है निशांत गुप्ता जी और कोरियोग्राफर है संजू तांडी और अनुपम भार्गव जी। इस फिल्म को प्रमोट कर रहे है सोशल मीडिया फिल्म प्रमोटर रवि नागदेव जिन्होंने बहुत सारी फिल्मों बहुत ही ईमानदारी से प्रमोट किया है। 

निर्देशक गौरांग त्रिवेदी जी का कहना हैं कि इस फिल्म की कहानी गाने और लोकेशन इतना बड़िया हैं की लोगो को सिनेमा घर तक खींच लाने मैं कामयाब होंगी और इस फिल्म के गाने दर्शकों को झूमने और नाचने के लिए मजबूर कर देंगी।
यह फिल्म बहुत जल्द छत्तीसगढ़ के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 
इस फिल्म के मुख्य कलाकार जीत शर्मा, मुस्कान साहू अमित गोस्वामी प्रियेश विश्वकर्मा धर्मेंद्र चौबे ललित उपाध्याय उपासना वैष्णव अनुराधा दुबे और सीमा सिंह है, इस फिल्म में अमित गोस्वामी मुख्य खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ