लाल्ली और हीर की अनंत प्रेम कहानी की झलक; लवर टीज़र जारी; 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म

 लाल्ली और हीर की अनंत प्रेम कहानी की झलक; लवर टीज़र जारी; 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म




 फिल्म शूटर की उल्लेखनीय सफलता के साथ, गीत MP3 ने हाल ही में अपनी अगली  फिल्म 'लवर' की घोषणा की थी जो 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी, जिसमें पंजाब के युवा अभिनेता गुरी और रौनक जोशी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म की कहानी ताज द्वारा लिखित व दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा सह-निर्देशित है। फिल्म का निर्माण केवी ढिल्लों और परवर निशान सिंह ने किया है।




निर्माता फिल्म का टीज़र साझा किया गया है, जो आखिरकार हमें एक झलक देगा कि फिल्म में गुरी और रौनक के पात्रों को कैसे चित्रित किया गया है जैसा कि हाल दर्शकों ने पोस्टर में देखा था। मुख्य भूमिकाओं में इन दो अदाकारों और प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ, फिल्म दर्शकों को यशपाल शर्मा, अवतार गिल, रूपिंदर रूपी, करन संधावालिया, राज धालीवाल, राहुल जेटली, हरसिमरन ओबरॉय, हरमनदीप, अवार बराड़ और चंदन गिल सहित अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं के अदाकारी को देखने का मौका देती है। गीत MP3 ने न केवल इस फिल्म को प्रस्तुत किया है बल्कि फिल्म के लिए संगीत भी दिया है।



अपनी नई फिल्म पेश करते हुए, निर्माता, केवी ढिल्लों और परवर निशान सिंह ने कहा, “यह एक ऐसी कहानी है जिसे हम लंबे समय से बड़े परदे पर दिखाना चाहते थे और अब हम बहुत खुश हैं कि दर्शक इस युवा प्रेम कहानी को देख पाएंगे। लाल्ली और हीर के बीच कभी न खत्म होने वाले प्यार के साथ गुरी और रौनक की प्रतिभा को सबके सामने रखना हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। हमें उम्मीद है कि दर्शक वास्तव में इस फिल्म को पसंद करेंगे और हमें इस तरह की और अधिक कहानियां पेश करने का मौका देंगे।"



फिल्म के मुख्य अभिनेता गुरी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं इस फिल्म में अपने किरदार लाल्ली को लेकर काफी ज्यादा खुश हूँ, फिल्म की कहानी सुनते ही मैंने तुरंत हाँ कर दी थी। लवर का टीज़र आज सबके रूबरू हो चूका है, जिसने मेरा उत्साह और बढ़ा दिया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह अनोखी कहानी निश्चित रूप से पसंद आएगी।"



लवर, 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ