ज़ी पंजाबी के नए शो "दलेर डिंपी" की पहली झलक को दर्शकों ने खूब किया पसंद

 ज़ी पंजाबी के नए शो "दलेर डिंपी" की पहली झलक को दर्शकों ने खूब किया पसंद



चंडीगढ़, 25 मई 2023: ज़ी पंजाबी ने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और लंबे समय से अपने चैनल पर पंजाबी दर्शकों को जन्म-भूमि से जुड़ी तरह-तरह की कहानियाँ पेश कर रहा है। ज़ी पंजाबी उसी विशेषता को बरकरार रखते हुए, चैनल ने एक नए शो "दलेर डिंपी" का प्रोमो लॉन्च किया है और दर्शकों द्वारा प्रोमो को दी गई प्रतिक्रिया से चैनल पूरी तरह से खुश है।


ज़ी पंजाबी ने हाल ही में "दलेर डिम्पी" नामक एक नए प्रोमो वीडियो के माध्यम से अपनी नई पेशकश की घोषणा की, जिसमें मंदीप कौर मुख्य भूमिका में होंगी। नए शो के प्रोमो को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, हर कोई इस अलग कहानी के शो में किरदार की तारीफ कर रहा है, इस शो को जल्द देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता साफ देखी जा सकती है. स्तुति यहीं समाप्त नहीं होती; दर्शक फिल्म को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे "उत्कृष्ट कृति", "एक अलग कहानी", "अच्छे चरित्र" आदि के रूप में वर्णित किया गया है। शो की कहानी एक बहादुर, मेहनती, स्वतंत्र और सफल लड़की की कहानी है जो निडर होकर हर मुश्किल का सामना करती है और जो समाज में बदलाव लाने की कोशिश करती है।


ज़ी पंजाबी के पास दर्शकों के लिए एक और सरप्राइज भी है क्योंकि आने वाले दिनों में शो का दूसरा प्रोमो सामने आएगा। यह शो 26 जून 2023 को प्रत्येक सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे शुरू होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ