सोनी सब के ध्रुव तारा में, क्या तारा अपने भाई की सर्जरी में डॉ. ध्रुव की मदद करेगी और डॉक्टर बनने के अपने सपने को पूरा करने के एक कदम और करीब आएगी?

 सोनी सब के ध्रुव तारा में, क्या तारा अपने भाई की सर्जरी में डॉ. ध्रुव की मदद करेगी और डॉक्टर बनने के अपने सपने को पूरा करने के एक कदम और करीब आएगी?



शानदार प्रेम कहानी, सोनी सब के 'ध्रुव तारा' में क्रमश: 21वीं और 17वीं सदी के ध्रुव (ईशान धवन) और ताराप्रिया (रिया शर्मा) के बीच प्यार की असाधारण कहानी दिखाई गई है। इस शो ने दर्शकों को अपनी अकाट्य कहानी, आकर्षक साउंडट्रैक और ध्रुव और तारा के बीच उभरते रोमांस से मोहित कर लिया है।


आने वाले एपिसोड्स में, दर्शक देखेंगे कि ध्रुव तारा को उसके भाई महावीर (कृष्णा भारद्वाज द्वारा अभिनीत) की सर्जरी में उसकी मदद करने के लिए कहता है। वहीं तारा भ्रमित नज़र आ रही हैं कि उसे यह कदम उठाना चाहिए या नहीं। घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ में, ध्रुव खुद को राजसभा में एक गर्म बहस में उलझा हुआ पाता है, जहां वह तारा को अपनी सहायक बनाने की वकालत कर रहा है। हालांकि, राजसभा में हर कोई उसके इस विचार का विरोध करता है, जिससे यहां जीत पाना मुश्किल दिखता है।


क्या तारा ध्रुव की असिस्टेंट बनेगी? क्या राजसभा के लोग बहुमत में उसे वोट देंगे?


तारा का किरदार निभाने वाली, रिया शर्मा ने कहा, "मेरा किरदार तारा अपने जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण स्थितियों में से एक का सामना करने वाली है, क्योंकि ध्रुव का सुझाव है कि उसे अपने भाई की सर्जरी में ध्रुव की मदद करनी चाहिए, जो उनके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण सर्जरी में से एक है। जब वह इस फैसले से जूझ रही होती है, तो उसकी आकांक्षाओं और अपने परिवार के प्रति कर्तव्य के बीच का टकराव एक बाधा के रूप में सामने आता है, जहां उसे अपने सपनों को पूरा करने और अपने परिवार की अपेक्षाओं का सम्मान करने के बीच के नाज़ुक संतुलन को बनाए रखने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आगामी कहानी इस बारे में और भी गहराई से पेश करेगी कि क्या तारा महावीर की सर्जरी के दौरान ध्रुव के सहायक की भूमिका निभाएगी या नहीं?” 


ध्रुव की भूमिका निभा रहे, ईशान धवन ने कहा, “चुनौतियों का सामना करते हुए, ध्रुव तारा के पक्ष में मजबूती से खड़ा है, वह राज्य को उसकी असली क्षमता दिखाने के लिए प्रतिबद्ध है। वह उसका सबसे मजबूत समर्थक बन जाता है और उसे यकीन है कि वह यह साबित कर सकता है कि तारा क्यों सक्षम है और डॉक्टर बनने के अपने सपने को पूरा कर सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि ध्रुव और तारा की कहानी कैसे सामने आती है और क्या वह महावीर की सर्जरी के दौरान ध्रुव की सहायक बनेगी, यह निश्चित रूप से देखने लायक है।”


देखना न भूलें, ध्रुव तारा- समय सदी से परे, हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ