खाली बोतल के बाद आयशा खान 23 अप्रैल को करेंगी खुलासा "वो था मेरे शहर में"

 खाली बोतल के बाद आयशा खान 23 अप्रैल को करेंगी खुलासा "वो था मेरे शहर में"



          आयशा खान , यह नाम सुनते ही आपके जेहन में वो पाकिस्तान की खूबसूरत सी अभिनेत्री की छवि उमड़ने लगती है जिसके चेहरे पर मुस्कान के साथ मासूमियत भी छलकते जाम सी दिखती है। उसी आयशा खान ने बिग बॉस में आकर सनसनी मचा दिया था और एक समय पर उनका नाम मुनव्वर फारुखी के साथ भी जोड़ा गया था। लाहौर पाकिस्तान में जन्मी और कनाडा सहित अबुधाबी में पली बढ़ी आयशा खान मॉडलिंग की दुनिया मे एक जाना पहचाना चेहरा हैं। 



उन्होंने अभी तक दर्जनों म्यूजिक एलबम में अपनी अदाकारी से हिट/सुपरहिट गानों पर परफॉर्म किया है जिनमें उनकी हालिया रिलीज खाली बोतल भी पॉप्युलर होकर वायरल हो चुकी है । आयशा खान की परफॉर्मेंस से सजी खाली बोतल को दो ही दिन में लगभग 22 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं । आयशा खान ने जिन म्यूजिक वीडियोज में काम किया है उनमें अबतक सलमान अली के साथ मोहब्बत के काबिल,करण रंधावा के साथ गिटार, राजवीर जवन्दा के साथ रिबॉर्न हीर जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं।  आयशा खान शुरुआत से ही काफी सेलेक्टिव और हाई क्वालिटी के परफॉर्मेंस वाले प्रोजेक्ट्स करने में रुचि लेने वाली अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर अपना मुकाम बनाया है। 



                               आयशा खान ने अब एक बेहद खूबसूरत म्यूजिक वीडियो एल्बम " वो था मेरे शहर से " पर परफॉर्म किया है जो आगामी 23 अप्रैल को डीआरजे रिकॉर्ड्स इंडीज म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा। इस गाने के बोल लिखे हैं अमीना इशरार ने , जिसके संगीत बनाये हैं नवाब, शबाना और आफताब ने। निर्माता फैज अहमद की स्क्रीन शॉट डिजिटल के बैनर तले बने इस गाने को आवाज़ दिया है मोहम्मद इरफान ने जिसपर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिया है आयशा खान और शमीर मार्क ने। उत्तरप्रदेश की राजधानी नवाबों की नगरी लखनऊ में शूट हुए और हिंदी भाषा मे बने इस वीडियो सॉन्ग के निर्देशक हैं इशरार अहमद । जिसके प्रचारक संजय भूषण पटियाला है

https://youtu.be/wxHy_4YquxA?si=vIbEVmBkymCbGrEd

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ