एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज:सुखबीर बादल

 एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज:सुखबीर बादल

अकाली दल अध्यक्ष ने पटियाला लोकसभा के सभी हलका इंचार्जों के साथ की बैठक

पार्टी की नीतियों व प्रत्याशी की बेदाग छवि को उभार, घर-घर जाएं कार्यकर्ता



डेराबस्सी : शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पटियाला लोकसभा हलके के सभी हलका इंचार्जों को निर्देश दिए हैं कि वह आपसी मतभेद भुलाकर पूरी एकजुटता के साथ पार्टी प्रत्याशी एन.के.शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार करें।

एन.के.शर्मा को पार्टी प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद सुखबीर बादल ने पटियाला संसदीय सीट के अंतर्गत आते सभी विधानसभा हलकों के इंचार्जों की बैठक बुलाकर चुनावी रणनीति पर मंथन किया और चुनाव प्रचार अभियान को तेज गति से चलाने के निर्देश दिए।

सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल की कोर कमेटी ने गहन मंथन के बाद एन.के.शर्मा जैसे बेदाग व्यक्ति को पटियाला से चुनाव मैदान में उतारा है। पटियाला में कांग्रेस व भाजपा ने जहां दलबदलूओं और मौका प्रस्तों को चुनाव मैदान में उतारा है वहीं अकाली दल ने जिस प्रत्याशी को उतारा है वह पार्टी के प्रति हमेशा वफादार रहा है और दो बार विधायक व मंत्री बनने के बावजूद बेदाग छवि रही है।




सुखबीर बादल ने सभी हलका इंचार्जों को निर्देश दिए कि वह अपने स्तर पर चुनाव प्रचार के कार्यक्रम तय करें। पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में समानांतर कार्यक्रम करते हुए पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाएं। आने वाले दिनों में लोकसभा हलके में रैलियों का भी आयोजन किया गया जाएगा। सुखबीर बादल ने कहा कि आने वाले दिनों में वह लोकसभा के अन्य पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।

इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने कहा कि वह सरकार व संगठन में जिन भी पदों पर रहे हैं उन्होंने हमेशा ही पार्टी के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। शर्मा ने सभी हलका इंचार्जों से कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यक्रम तय करें। प्रचार अभियान के दौरान कोई भी गांव, शहर, कस्बा आदि न छूटे जहां अकाली दल का कार्यकर्ता न पहुंचा हो।

इस बैठक में पूर्व मंत्री एवं हलका इंचार्ज सुरजीत सिंह रखड़ा, सुतराणा हलका इंचार्ज कबीर दास, पूर्व विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा, नाभा हलका इंचार्ज मक्खन सिंह लालका, पटियाला देहाती के हलका इंचार्ज जसपाल सिंह बिट्टू चठ्ठा, चरणजीत सिंह बराड़, भूपिंदर सिंह शेखूपुर इंचार्ज घनौर, पटियाला शहरी के इंचार्ज अमरिंदर सिंह बजाज, शहरी प्रधान अमित राठी के अलावा मोहाली जिला योजना बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा समेत कई नेता मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ