फिल्म "जगतगुरू श्री रामकृष्ण" अब होगी मुम्बई और बंगाल में रीलीज

फिल्म "जगतगुरू श्री रामकृष्ण"  अब होगी मुम्बई और  बंगाल में रीलीज 



फिल्म "जगतगुरू श्री रामकृष्ण" का झारखंड के सिनेमाघरों में अपार सफलता के बाद अब मुम्बई और  बंगाल में रीलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता गजानंद पाठक ने दी।

फिल्म "जगतगुरू श्री रामकृष्ण" 16 फरवरी 2024 को झारखंड के सिनेमाघरों में रीलीज किया गया था। फिल्म में श्री रामकृष्ण परमहंस के जीवन एवं संदेशों को दिखाया गया है। फिल्म में कलाकारों का अभिनय, छायांकन, संगीत एवं निर्देशन काफी अच्छा है। भजन सम्राट अनुप जलोटा, सुरेश वाडकर एवं महालक्ष्मी अय्यर ने अपने सुंदर गायन से फिल्म को एक बड़े मुकाम पर पहुंचा दिया है। संगीतकार अजय मिश्रा का संगीत है एवं बिमल कुमार मिश्रा ने निदेशन किया है।

स्वामी विवेकानंद का अभिनय मुकेश राम प्रजापति तथा साधक रामकृष्ण का अभिनय अमरकांत राय ने किया है। जगतगुरू श्री रामकृष्ण की भूमिका में गजानंद पाठक ने फिल्म को जीवंत कर दिया है। फिल्म के सभी कलाकारों का अभिनय अच्छा है।

फिल्म जगतगुरू श्री रामकृष्ण बंगाल में जन्म लिए एवं मां काली को व्याकुल होकर पुकारते हुए मां काली का दर्शन पाने वाले श्री रामकृष्ण परमहंस देव की कथा बंगाल में घटने वाली कथा है परन्तु उनके व्यक्तित्व ने उन्हें जगतगुरू बना दिया है। इस फिल्म को मुम्बई और  बंगाल में जल्द  रिलीज किया जाएगा। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ