कांग्रेस पार्टी से जुड़ाव, पार्टी से बढ़कर कुछ नहीं - ढिल्लों

 कांग्रेस पार्टी से जुड़ाव, पार्टी से बढ़कर कुछ नहीं - ढिल्लों

कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को जिताकर भेजेंगे 





डेराबस्सी, कांग्रेस पार्टी के हलका प्रभारी दीपिंदर सिंह ढिल्लों डेराबस्सी में लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार धर्मवीर गांधी के पक्ष में प्रचार करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को साफ कर दिया कि उनका संबंध महारानी प्रणीत कौर से नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी से है। किसी पार्टी से बढ़कर कुछ नहीं।  टिकट मांगना हर कार्यकर्ता का अधिकार है, लेकिन टिकट देना कांग्रेस हाईकमान का फैसला है।  पार्टी के फैसले के मुताबिक वह लोकसभा पटियाला से कांग्रेस के उम्मीदवार धर्मवीर गांधी को जिताकर भेजेंगे।



ढिल्लों ने कहा कि यह चुनावी लड़ाई क्षेत्र की नहीं बल्कि देश और संविधान को बचाने की लड़ाई है।  अकाली भाजपाई एक साथ हैं।  उन पर भरोसा मत करना। इसके अलावा किसानों के खिलाफ बीजेपी का धक्का जगजाहिर है।



जमपल का मुद्दा उठाने वाले सभी लोग अकाली पार्टी में शामिल 



ढिल्लों ने कहा कि पहले कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने जमपल का मुद्दा उठाया लेकिन वही कांग्रेस पार्टी छोड़कर अकाली दल में शामिल हो गए जबकि कैप्टन कंवलजीत सिंह भी अकाली पार्टी में एक बाहरी नेता थे जो सबसे लोकप्रिय रहे। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने दो साल में कुछ नहीं किया बल्कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी अनुदान भी पंचायतों से वापस ले लिया गया।  इस मौके पर पार्षद जसप्रीत सिंह लक्की, पार्षद चमन सैनी, पार्षद बंटी राणा, छोटा जवाहरपुर, लाल सिंह पंडवाला, सरपंच जसवीर सिंह, अंकित जैन समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ