.बलबीर सिंह ने डेराबस्सी के विभिन्न गांवों में चुनावी बैठकें

 डॉ.बलबीर सिंह ने डेराबस्सी के विभिन्न गांवों में चुनावी बैठकें कीं


 डेराबस्सी के मतदाता आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के लिए उतावले : रंधावा


 




बस्सी, आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. बलबीर सिंह ने आज डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में चुनावी बैठकें कीं।  हलका विधायक कुलजीत सिंह रंधावा के नेतृत्व में दफ़रपुर, गुरु नानक कॉलोनी, मुबारकपुर, पंडवाला, निम्मन, कुरावाला, बेहरा, समगौली, मियांपुर, जवाहरपुर, जनेतपुर, अमलाला मंडी, फ़तेहपुर, ब्रौली, करकोर, परागपुर, इब्राहिमपुर, इसापुर कॉलोनी, डेराबस्सी बस स्टैंड और ट्रक यूनियन, वेलकम यूनियन डेराबस्सी डेराबस्सी में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें  से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।



 इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए डॉ. बलबीर सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पिछले दो साल में बहुत कुछ किया है।  सरकार ने लोगों को रोजगार के साथ-साथ सुविधाएं भी मुहैया करायी हैं।  आम आदमी पार्टी ने जो किया है उससे लोग खुश हैं, क्योंकि 90 प्रतिशत से अधिक लोगों को शून्य बिल मिल रहा है और छोटे घरों को 600 यूनिट तक बिजली बिल पर छूट के साथ 4 हजार रुपये तक का लाभ मिल रहा है। आम आदमी पार्टी ने महल्ला क्लिनिक खोले हैं जहां लोगों को उनके घर के नजदीक ही चिकित्सा सुविधाएं और मुफ्त दवाएं और टैस्ट लिए जा रहे हैं।  इसलिए हम अपने काम के आधार पर जनता से वोट मांग रहे हैं।



 विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने कहा कि यहां के मतदाता आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को जिताने की जल्दी में हैं। उन्होंने कहा कि पहले पारंपरिक पार्टियों के नेता सिर्फ चुनाव के दौरान ही सामने आते थे, जबकि पहली बार ऐसा हुआ है कि आम लोगों से भी रोजाना संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डेराबस्सी हलके के लोग आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट कर डॉ. बलबीर सिंह को भारी मतों से जीत दिलाएंगे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ