चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए आप प्रत्याशी डाॅ. बलबीर आगे, रंधावा के साथ लालरू क्षेत्र का किया तूफानी दौरा

 चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए आप प्रत्याशी डाॅ. बलबीर आगे, रंधावा के साथ लालरू क्षेत्र का किया तूफानी दौरा




डेरा बस्सी 16 अप्रैल

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार, नेता, मंत्री और विधायक जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। गांव-गांव जाकर लोगों से संवाद किया जा रहा है और क्षेत्र की समस्याओं के बारे में ग्रामीणों से चर्चा की जा रही है और जनता को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया जा रहा है। मंगलवार को पटियाला लोकसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी डाॅ.  बलबीर सिंह ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। 



आज उन्होंने डेराबस्सी हलके के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा के साथ लालड़ू हलके के गांवों में चुनाव प्रचार अभियान चलाया.  गांवों में आप प्रत्याशी डाॅ. बलबीर सिंह ने गांवों का तूफानी दौरा किया। इसके तहत डेराबस्सी हलके के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा के साथ डॉ. बलबीर सिंह ने खेलन, मालन, सारंगपुर ,अंटाला, हंडेसरा, रानीमाजरा, सिहपुर, त्सिम्बली मंडी, बसोली, जोला कलां, झरमरी, सरसिनी, तिवाना मंडी, आलमगीर, दहेर, लालडू चौक, कैंटर यूनियन लालडू, लालडू सब्जी मंडी, दप्पर और घोलूमाजरा। गांवों का दौरा किया, जहां उन्होंने जनता से बातचीत की।



 जहां आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के  लोगों ने आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाया। इस अवसर पर डाॅ.  बलबीर सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ अस्पताल, स्कूल, बिजली, पानी और मूलभूत सुविधाओं पर राजनीति करती है। अन्य पार्टियां जाति, धर्म और नफरत की राजनीति करती हैं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को विश्वस्तरीय बनाया। जगह-जगह मोहल्ला क्लिनिक स्थापित किये गये हैं। अब हम दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बना रहे हैं, जिसके घबरा कर प्रधानमंत्री मोदी ने एजेंसियों का दुरुपयोग कर उनके नेताओं को अंदर कर दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ