अकाली दल विकास के मुद्दे पर लड़ेगा लोकसभा चुनाव:एन के शर्मा

 अकाली दल विकास के मुद्दे पर लड़ेगा लोकसभा चुनाव:एन के शर्मा

पांच मई को डेराबस्सी हल्के में प्रवेश करेगी पंजाब बचाओ यात्रा

अकाली दल प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक एन के शर्मा ने कार्यकर्ताओं की लगाई ड्यूटियां



डेराबस्सी।  पंजाब में शिरोमणि अकाली दल की सरकार के कार्यकाल के दौरान पटियाला लोकसभा हलके में हुए विकास कार्यों के आधार पर ही इस बार का लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा।  पिछले सात सालों में कांग्रेस व आम आदमी पार्टी की सरकारों ने विकास के मामले में पंजाब को 70 साल पीछे धकेल दिया है।

उक्त विचार पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन के शर्मा ने आज यहां कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि डेराबस्सी समेत समूचे पटियाला लोकसभा हलके में अकाली दल की सरकार के समय में करोड़ों रुपए की विकास परियोजनाएं आई हैं। पहले कांग्रेस की सरकार में विकास के नाम पर एक ईंट तक नही लगाई गई। अब पिछले दो वर्षों से आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा विकास के नाम पर केवल झूठा प्रचार किया जा रहा है। एन.के शर्मा ने कहा कि अकाली दल की सरकार के समय जहां प्रचार पर केवल 43 करोड रुपए खर्च किए जाते थे वहीं अब आम आदमी पार्टी की सरकार प्रचार के लिए 750 करोड रुपए का बजट रखा गया है। 

एन.के शर्मा ने बैठक में मौजूद सभी पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि वह अपने हलके में हुए विकास कार्यों  की जानकारी घर-घर पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि अकाली दल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के आगे कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी कहीं भी नहीं टिक रही है।

शर्मा ने बताया की शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल के नेतृत्व में निकाली जा रही पंजाब बचाओ यात्रा पांच मई को डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी। इस यात्रा को  हल्के में कई स्थानों पर रोक कर स्वागत किया जाएगा और सुखबीर बादल कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर लोकसभा चुनाव में जीत के लिए लामबंद करेंगे। अकाली दल प्रत्याशी ने पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों की इस यात्रा के स्वागत हेतु ड्यूटियां लगाई। इस अवसर पर 

कृष्णपाल शर्मा पूर्व चेयरमैन जिला योजना बोर्ड मोहाली, गुरदर्शन सिंह सैनी, नगर परिषद के पूर्व प्रधान हरजिंदर रंगी, सुखविंदर सिंह, जगजीत सिंह डॉली, भूपिंदर सैनी, सुरेश शारदा, गुरइकबाल सिंह पुनिया, गुरचरण सिंह पूर्व प्रधान ट्रक यूनियन डेराबस्सी, मनविंदर सिंह टोनी राणा, कुलदीप सिंह रंगी, समेत भारी संख्या में पदाधिकारी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ