कैप्टन अमरिन्दर सिंह और महारानी प्रणीत कौर के कारण ही किसानों को ज़मीनों का पूरा मूल्य मिला-- संधू

 कैप्टन अमरिन्दर सिंह और महारानी प्रणीत कौर के कारण ही किसानों को ज़मीनों का पूरा मूल्य मिला-- संधू



  डेराबस्सी

कैप्टन अमरिन्दर सिंह और महारानी प्रणीत कौर किसानों के सच्चे समर्थक हैं, जिनकी बदौलत जमीन की कीमत कौड़ी से बढ़कर करोडों हो गई है। ये विचार भाजपा प्रत्याशी महारानी प्रणीत कौर के निर्वाचन क्षेत्र चुनाव प्रभारी एसएमएस संधू जी ने डेराबस्सी नगर परिषद के गांव हरिपुर कुरा और इक्को ग्रीन-1 सोसायटी में विभिन्न बैठकों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।  



इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा बनाई जा रही प्रमुख सड़कें डेराबस्सी और बनूड़ इलाके की जमीन से होकर गुजरनी हैं।  इसके चलते इन इलाकों के किसानों की जमीनें सरकार द्वारा एक्वेयर कर ली गई हैं।  एसएमएस संधू ने कहा कि बनूड़ से काफी पीछे के गांवों की जमीन का रेट 35 लाख रुपये प्रति एकड़ था, लेकिन कैप्टन अमरिन्दर सिंह और महारानी परनीत कौर के प्रयासों से उन गांवों की जमीन का रेट भी डेढ़ करोड़ से ज्यादा कर दिया गया।  संधू ने कहा कि वह खुद गवाह हैं कि वह ग्रामीणों की बात महारानी साहिबा तक पहुंचाते थे।  और महारानी साहिबा कैप्टन अमरिन्दर सिंह के माध्यम से दिल्ली जाकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी और नरेन्द्र तोमर से इस विषय पर चर्चा करती थीं।  उन्होंने कहा कि कैप्टन परिवार पंजाब के कल्याण के लिए हमेशा तत्पर रहा है। आज उन्हीं की बदौलत किसानों की जमीन करोड़ों की हो गई है। उन्होंने ने कहा कि उन्न गांवों के लोग इस का क्रेडिट महारानी परनीत कौर को देते हैं।

 उन्होंने इस बार भी महारानी प्रणीत कौर को जिताने की अपील की ताकि वह केंद्र में दोबारा बनने वाली भाजपा सरकार में शामिल हो सकें और हमारे क्षेत्र की समस्याओं का समाधान हो सके।  इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट मुकेश गांधी, रविंदर बत्रा, पुष्पिंदर मेहता, हैप्पी शर्मा, सनंत भारद्वाज, मन्नू धीमान सहित बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ