भाजपा पंजाब महासचिव अनिल सरीन ने पटियाला लोकसभा की रणनीति बनाने के लिए स्थानीय नेताओं के साथ की समीक्षा बैठक

 भाजपा पंजाब महासचिव अनिल सरीन ने पटियाला लोकसभा की रणनीति बनाने के लिए स्थानीय नेताओं के साथ की समीक्षा बैठक



जीरकपुर, 29 अप्रैल 

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पंजाब भाजपा महासचिव अनिल सरीन ने डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ समीक्षा बैठक की। सोमवार को जीरकपुर स्थित पार्टी कार्यालय में हुई इस बैठक में पटियाला लोकसभा सीट के लिए जीत की रणनीति बनाने के साथ ही पटियाला सीट से परनीत कौर को जिताने के लिए हरसंभव प्रयास करने पर जोर दिया गया। सरीन ने स्थानीय नेतृत्व को प्रत्येक मतदान केंद्र पर "चाय पर चर्चा" कार्यक्रम करने और ऑनलाइन छोटे-छोटे दान मांगने की सलाह दी।


बैठक में भाजपा के प्रमुख नेता मोहाली जिला प्रधान संजीव वशिष्ठ, कोऑर्डिनेटर बलवंत राय, राज्य सचिव संजीव खन्ना, चुनाव प्रभारी एसएमएस संधू, प्रीतपाल सिंह बिशनपुरा और अमन शामिल हुए। बैठक का उद्देश्य आगामी चुनावों के लिए पार्टी की कार्ययोजना पर चर्चा करना था। अपनी रणनीतिक सोच और राजनीतिक सूझबूझ के लिए मशहूर सरीन ने प्रत्येक मतदान केंद्र पर जमीनी स्तर पर मतदाताओं से जुड़ने के महत्व पर जोर दिया, जहां वे मतदाताओं से बातचीत कर सकते हैं और उनकी चिंताओं को दूर कर सकते हैं।


इसके अलावा, सरीन ने नेताओं को सलाह दी कि वे ऑनलाइन माध्यम से छोटे-छोटे दान मांगें, क्योंकि यह चुनाव अभियानों के लिए धन जुटाने के साथ लोगों से जुड़ने का  एक प्रभावी तरीका साबित हुआ है। उन्होंने पार्टी के वित्तीय लेन-देन में पारदर्शिता की आवश्यकता पर जोर दिया और नेताओं से आग्रह किया कि वे पटियाला लोकसभा सीट से परनीत कौर को जिताने में हरसंभव प्रयास करें। सरीन ने परनीत कौर के नेतृत्व में भी भरोसा जताया और स्थानीय नेताओं से उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए एक टीम के रूप में मिलकर काम करने का आग्रह किया।



सरीन ने कहा, "भारत में सभी विपक्षी दल पीएम मोदी से डरे हुए हैं और उन्हें डर है कि अगर 2024 के लोकसभा चुनाव में वे फिर से सत्ता में आए तो वे और भी ताकतवर हो जाएंगे। यह मोदी बनाम भारत में सभी विपक्षी दल हैं। दीवारों पर लिखा है कि 2024 में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।" उन्होंने कहा कि यही वजह है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी भाजपा में जा रहे हैं। सरीन ने कहा, "मोदी के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में भारत ने हर क्षेत्र में कई गुना वृद्धि देखी है। पंजाब में भी भाजपा लोकसभा चुनाव जीतेगी, जिससे 2027 के विधानसभा चुनावों का रास्ता साफ होगा। भाजपा की सोच अलग है। इसके लिए कोई व्यक्ति नहीं, बल्कि पार्टी सर्वोच्च है।"


समीक्षा बैठक स्थानीय भाजपा नेताओं में दृढ़ संकल्प और उत्साह की नई भावना के साथ संपन्न हुई। उन्होंने अनिल सरीन की सलाह का पालन करने और आगामी लोकसभा चुनावों में परनीत कौर की जीत सुनिश्चित करने के लिए अथक परिश्रम करने का संकल्प लिया। नेताओं ने कहा कि  पार्टी के मजबूत नेतृत्व और रणनीतिक योजना के साथ, भाजपा पटियाला लोकसभा सीट पर विजयी होने और आगामी चुनावों में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए आश्वस्त है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ