भविप, डेराबस्सी को समाज कल्याण कार्यों के लिए मिला प्रथम स्थान,

 भविप, डेराबस्सी को समाज कल्याण कार्यों के लिए मिला प्रथम स्थान, 

भविप के प्रदेश (पूर्व) स्तरीय चुनाव में डीपीएस छाबड़ा बने प्रधान, 

भविप, डेराबस्सी को समाज कल्याण कार्यों के लिए मिला प्रथम स्थान,



डेराबस्सी, भारत विकास परिषद डेराबस्सी को सामाजिक कल्याण कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने और पूर्वी पंजाब से प्रथम आने पर सम्मानित किया गया।

गवर्नमेंट कॉलेज डेराबस्सी में आयोजित एक राज्य स्तरीय समारोह के दौरान डेराबस्सी परिषद के सदस्यों को यह सम्मान चिन्ह दिया गया।

 डेराबस्सी परिषद के प्रेस सचिव परमजीत रम्मी सैनी ने बताया कि परिषद के पूर्वी पंजाब चुनाव को लेकर सरकारी कॉलेज डेराबस्सी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नई टीम बनाने के अलावा पिछले वर्ष अच्छा प्रदर्शन करने वाले संगठनों की समीक्षा कर पुरस्कार वितरित किए गए। सबसे अधिक सामाजिक कल्याण परियोजनाएं करने के लिए डेराबस्सी को पहला, पटियाला को दूसरा, जीरकपुर को तीसरा, मोहाली को चौथा और मलेरकोटला को पांचवां स्थान मिला। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय सचिव हिमाचल वीरेंद्र सहगल के नेतृत्व में पूर्वी पंजाब के चुनाव कराए गए, जिसमें सर्वसम्मति से डीपीएस छाबड़ा को अध्यक्ष, जीत गोगिया को सचिव और नवदीप गुप्ता को वित्त सचिव चुना गया। प्रिंसिपल और रमेश मल्होत्रा ​​को आयोजन सचिव चुना गया। उन्होंने परिषद के अध्यक्ष उपेश बंसल और उनकी पूरी टीम को बधाई दी।  इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील व्यास, क्षेत्रीय सचिव सोमनाथ शर्मा, उपेस बंसल, बरखा राम, नितिन जिंदल, बलजिंदर सिंह बिट्टू, महिला अध्यक्ष मीना कुमारी, सुरिंदर अरोड़ा, गुरदीप सिंह, गोपाल शर्मा, अशोक जिंदल, केके सूद, ज्ञान चंद शर्मा, नवनीत कौर, ममता बग्गा, अनिता रानी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ