शिल्पा पोखरेल निरहुआ संग करेगी रोमांस,साथ मे होगी अम्रपाली दुबे की गुड ट्यूनिंग

 शिल्पा पोखरेल निरहुआ संग करेगी रोमांस,साथ मे होगी अम्रपाली दुबे की गुड ट्यूनिंग



भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब भोजपुरी फिल्मो के नेपाली अभिनेत्री शिल्पा पोखरेल के साथ रोमांस करने वाले है ।जी हां इस बात की पुष्टि फ़िल्म निर्देशक सोनू खत्री ने किया है।उन्होंने कहा कि रंजीत सिंह प्रोडक्शन के बैनर तले बने जा रही भोजपुरी फ़िल्म"निरहुआ चलल लंदन 2 और हनुमान की गली"में अभिनेत्री शिल्पा पोखरेल की निरहुआ संग पहली बड़े बार पर्दे एक साथ नज़र आयेगी।शिल्पा पोखरेल इस फ़िल्म में पहले प्रदीप पांडये चिन्टू के साथ प्रेमगीत 2 से भोजपुरी पर्दे पर डेब्यू कर चुकी है।उनकी आगामी कई फिल्में बन कर तैयार है।

फ़िल्म बन रही दोनो फिल्मो में शिल्पा पोखरेल दमदार और नवीनतम भूमिका में नज़र आएगी। इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेत्री अपनी बॉडी फिगर में को मेंटेन करने के लिए हार्ड वर्किंग कर रही है।इस फ़िल्म से अभिनेत्री शिल्पा भोजपुरी जगत में अपनी अलग पहचान बना सकेगी, और साथ ही साथ दर्शको को भोजपुरी सिनेमा में एक नई हीरोईन को रूप में शिल्पा को देख सकेंगे। फ़िल्म में निरहुआ के साथ अम्रपाली दुबे भी अहम भूमिका नज़र आयेंगे।

उल्लेखनीय यह है कि शिल्पा पोखरेल नेपाली फिल्मो के टॉप अभिनेत्रियो में से एक है।अब उनकी एक्टिंग भोजपुरी फिल्मों में भी देखने को मिलेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ